Solar enerhy stock यह सोलर एनर्जी का स्टॉक मचा रहा है मार्केट में धूम एक्सपर्ट ने कहा SJVN के शेयर खरीदे।

Solar enerhy stock SJVN share price नमस्कार दोस्तों भारत में सोलर एनर्जी को बढ़ावा देने के लिए भारत सरकार कई बड़ी योजना निकाल रही है जिस वजह से सोलर पैनल बनाने वाली कंपनियों को खूब ज्यादा प्रॉफिट प्राप्त हो रहा है आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि SJVN लिमिटेड कंपनी के शेयर पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं तो यदि आप भी करना चाहते हैं इस कंपनी के शेयर में पैसा निवेश तो आप हमारे द्वारा बताए गए इस कंपनी के शेयर में पैसे निवेश कर सकते हैं और कमा सकते हैं अच्छा उन्हें मुनाफा।

Solar enerhy stock चलिए जानते हैं क्या है कंपनी की जानकारी

SJVN लिमिटेड कंपनी सोलर एनर्जी उत्पादित करने की प्रमुख कंपनी है इसका मार्केट कैप 53000 करोड रुपए है और वही कंपनी के 52 वीक हाई परफार्मेंस की बात की जाए तो 52 वीक हाई में इस कंपनी के शेयर 161 रुपए के उच्चतम स्तर को टच किया है वहीं 52 वीक लों में कंपनी के शेयर ₹38 की न्यूनतम स्तर को टच किया है।

Solar enerhy stock सोलर कारोबार में अचानक से तेजी का कारण।

SJVN सतलुज जल विद्युत निगम हाइड्रोइलेक्ट्रिक कामकाज में थी, अब आप कंपनी तेजी से सोलर कारोबार में आगे बढ़ती नजर आ रही हैसतलुज जल विद्युत निगम खबर सामने आते ही इस कंपनी के शेयर में लगातार वृद्धि देखने को मिल रही है ।

SJVN लिमिटेड कंपनी हाल ही में 1.5 गीगावर्ड की क्षमता हासिल करने का ऑप्शन किया है। सतलुज जल विद्युत निगम ने निवेशकों को 11.5% का dividend देने का फैसला किया था. इसके हिसाब से सतलुज जल विद्युत निगम के ₹10 फेस वैल्यू वाले शेयरों के लिए साल 2024 में 1.15 रुपए प्रति इक्विटी शेयर का dividend देने की घोषणा की थी।

कंपनी करने जा रही है हाइड्रो से सोलर ट्रांजैक्शन।

एनएचपीसी या फिर नेशनल हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर कॉरपोरेशन भारत पान कारोबार की प्रमुख कंपनी है जो अब सोलर एनर्जी सेक्टर की ओर तेजी से कदम बढ़ाती नजर आ रही है शेयर बाजार के लिए एक्सपर्ट में एनएचपीसी लिमिटेड कंपनी के शेयर को खरीदने की सलाह दी है।

चलिए जानते हैं कंपनी के पिछले कुछ समय के परफॉर्मेंस के बारे में।

SJVN share लिमिटेड कंपनी के शेयर पहले 1 साल से लगातार अच्छा परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं पिछले 1 साल में कंपनी के शेयर 247% का जबरदस्त रिटर्न दिया है वही बात करें पिछले 6 महीनो की पिछले 6 महीनो में भी इस कंपनी के शेयर में जबरदस्त रिटर्न दिया है और पिछले 6 महीनो में 40% की वृद्धि दर्ज हुई है वहीं पिछले 1 महीने में शेयर 4% ऊपर की ओर उठाते नजर आए हैं और पिछले 5 दिनों में शेयर में 0.50% की वृद्धि दर्ज की गई है।

IRFC Share Price रेलवे स्टॉक में दिख रही है मजबूती एक्सपर्ट ने दी खरीदने की सलाह।

Disclaimer :- moneycontroll.in का विजन भारत में मात्र वित्तीय साक्षरता को बढ़ावा देना है। हमारे द्वारा जो सामग्री पोस्ट किया जाता हैं वह विशुद्ध रूप से शिक्षा के उद्देश्य से है। हम कोई सेबी पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। इसलिए हम कोई निवेश या वित्तीय सलाहकार की सेवाएं प्रदान नहीं करते हैं। अत: आप अपने पैसे और अपने फैसलों के लिए पूरी तरह जिम्मेदार होंगे। कृपया अपने वित्तीय निवेश के लिए किसी सेबी पंजीकृत वित्तीय सलाहकार से परामर्श आवश्य ले! साथ ही आपको बता दूं की हमारे द्वारा कीसी भी शोशल मिडिया पर निवेश की सलाह नहीं दी जाती

Leave a Comment